गुरुग्राम में NRI का मर्डर, अपार्टमेंट के गार्ड ने साथी संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम(Video)

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 01:36 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते अाए दिन लूट, चोरी, हत्या अादी जैसे कई मामले सुनने को मिलते हैं। ताजा मामला गुरुग्राम के पॉश इलाके डीएलएफ़ फेस-2 से सामने अाया है, जहां एक एनअारअाई युवक की हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय एनआरआई सोमू बाल्या को अारोपियों ने उस समय मौत के घाट उतारा जब वे अपने 12 साल के बेटे को स्कूल लेने के लिए जा रहा था। उसका बेटा स्विमिंग करने एक प्राइवेट स्कूल में जाता है और छुट्टी के समय जल्दी के कारण एनआरआई बुजुर्ग P-4 रोड की बजाय शॉर्ट कट लेने के चक्कर में P-3 रोड से जाने लगा। इस दौरान वहां गेट पर तैनात डीएलएफ के गार्ड प्रदीप नें उन्हे रोक लिया और हाथा पाई शुरू कर दी , इसी दौरान गार्ड नें वही स्थानीय निवासी मानिक खोसला को भी बुला लिया। फिर एनआरआई को गार्ड प्रदीप और मानिक खोसला नें लात घूसों से इतना मारा की उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
गुरुग्राम पुलिस नें सूचना मिलते ही दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। एक आरोपी गार्ड को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया और दूसरे आरोपी को कोर्ट में पेश एक दिन कर रिमांड पर ले लिया है।  गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ व एसीपी क्राइम शमशेर सिंह नें ये भी बताया की एनआरआई  सोमू बाल्या पांडिचेरी का रहने वाला था और अमेरिका जाता रेहता था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static