दिल्ली से सिरसा के लिए बुक की ओला कैब, फतेहाबाद में ड्राइवर को गोली मारकर लूट ली गाड़ी और नकदी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 12:41 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश) : दिल्ली से सिरसा के लिए ओला कैब बुक कर तीन युवकों ने चालक को गोली मारकर उसकी गाड़ी लूट ली। आरोपियों ने फतेहाबाद के गांव करनोली के पास गोली मारकर कैब ड्राइवर की स्विफ्ट डिजायर कार व हजारों की नगदी छीनी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कैब ड्राइवर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

दिल्ली के निजामुद्दीन फ्लाईओवर इलाके से कैब में सवार हुए थे आरोपी

 

पुलिस को शिकायत देकर दिल्ली के जामिया नगर इलाके में रहने वाले असमद ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। पीड़ित ने बताया कि वह नई दिल्ली ने ओला कैब चलाकर अपने परिवार का गुजारा चला रहा था। उसके पास उसके भाई अरशद के नाम स्विफ्ट डिजायर गाड़ी है। 30 जनवरी की शाम करीब साढ़े पांच बजे उसके  मोबाईल नम्बर पर  सिरसा के लिए बुकिगं आई। वह दिल्ली के निजामुद्दीन फ्लाईओवर के इलाके से तीन व्यक्तियों को अपनी गाड़ी में बिठाकर सिरसा के लिए निकला।

 

पेशाब करने के बहाने से फतेहाबाद में रुकवाई गाड़ी, फिर मार दी गोली

 

रात करीब दस बजे  जब वे फतेहाबाद से आगे सिरसा की तरफ निकले तो उनमें से एक लड़का ने पेशाब करने की बात कहकर गांव करनोली के पास गाड़ी को रुकवा लिया। उस लड़के के साथ ड्राइवर भी गाड़ी से बाहर निकल गया। इतनी ही देर में ड्राइवर ने देखा कि उनमें से एक लड़का गाड़ी की ड्राइवर सीट पर बैठकर स्विफट को लेकर भागने लगा। जैसे ही उसने भागकर गाड़ी का स्टियरंग पकड़ा और पीछे बैठे एक युवक ने उसके दाहिने कंधे पर गोली मार दी और वह नीचे गिर गया। इसके बाद गाडी में बैठे लड़के ने नीचे उतरकर पिस्तोल की नोंक पर ड्राइवर की जेब से तीन हजार रुपए की नकदी और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इसका बाद तीनों आरोपी हथियारों सहित मौके से फरार हो गए। बाद में लोगों ने ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। सदर पुलिस ने कैब ड्राइवर की शिकायत पर लूटपाट का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static