मॉर्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग के साथ बदमाशों ने की लूट, सोने के कंगन, अंगूठी और बालियां झपटी

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 04:41 PM (IST)

सिरसा(सतनाम) : शहर में एक बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है, जब सिरसा के इंद्रपूरी  मोहल्ला की रहने वाली राजरानी नामक बुजुर्ग महिला अपने घर से सैर के लिए निकली थी। रास्ते में उसे दो बाइकों पर सवार होकर आए युवकों ने रोक लिया और उसके सारे गहने लूट कर फरार हो गए। आरोपियों ने महिला के कानों की बालियां इस लूटने की लिए इस प्रकार छीनाझपटी की, कि महिला के दोनों कानों का मांस भी फट गया। बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बालियों के अलावा लुटेरे बुजुर्ग महिला की एक अगूंठी और हाथों में पहने हुए दोनों कड़े भी उतरवा कर ले गए। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

PunjabKesari

 

दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे बदमाश

 

बुजुर्ग महिला राजरानी ने बताया कि वह हर रोज की तरह आज भी सुबह सैर के लिए घर से बाहर निकली थी। घर से कुछ ही दूरी पर जाने के उसे दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए कुछ लुटेरों ने रोक लिया। आरोपियों ने महिला के हाथ में पहने हुए दोनों कंगन और उंगली की अंगूठी उतरवा ली। यही नहीं उन्होंने महिला के कानों में पहनी हुई बालियां छीनने के लिए भी उसके साथ छीना झपटी की। इस दौरान युवकों ने उसके कानों से झपट्टा मारकर उसकी बालियां भी छीन ली। इस छीना झपटी में उसके कान का मांस फट गया और उसे डॉक्टर के पास जाकर टांके लगवाने पड़े।

 

बालियां झपटने के दौरान महिला के कानों में लगी चोट

 

वहीं पीड़ित महिला के बेटे सतीश कुमार ने बताया कि उसकी मां सुबह से समय सैर करने के लिए गई हुई थी। इस दौरान कुछ लुटेरों ने उनके गहने छीन लिए। सतीश ने बताया कि दो कानों की बालियां, एक अंगूठी और हाथ के दो कड़ों को मिलाकर लुटेरो करीब 6 तोले सोना लेकर फरार हो गए हैं। इस दौरान उसकी मां के कानों में चोट भी आई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static