सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी को दिया जाएगा निमंत्रण, महामंथन में लिया फैसला (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 06:31 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): पंचकूला के थापली में चल रहे हरियाणा सरकार के महामंथन शिविर का दूसरा चरण खत्म हुआ। महामंथन के बाद तमाम मंत्री थापली से बस में बैठकर सचिवालय निकलें। मंथन के बाद मंत्रियो ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 अक्टूबर को सरकार के चार साल पूरे होने पर राज्य स्तरीय रैली करनाल में होगी जिसमें पीएम नरेन्द्र मोदी को निमंत्रण दिया जाएगा। वहीं जानकारी देते हुए कृषिमंत्री ओपी धनखड़ ने बताया कि 23 सितंबर को नंबरदार सम्मेलन होगा जिसकी जल्द जगह तय की जाएगी। 6 अक्टूबर को जींद-जुलाना में विकास रैली करने का फैसला लिया गया है।

PunjabKesari

मंत्री धनखड़ ने बताया कि महामंथन में कार्यकर्ताओं को जनता के बीच उपलब्धियों को लेकर उतरने के निर्देश दिए हैं। सरकार की चार साल के विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेवारी लगाई गई है। भारतीय जनता पार्टी 28 अक्टूबर करनाल में प्रदेश स्तरीय बड़ी रैली कर आगामी चुनाव के लिए मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। जिसमें मोदी लहर का प्रयोग किया जाएगा। इसलिए रैली रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित करने का फैसला लिया गया है।

PunjabKesari

महामंथन के बाद स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि  2019 में सभी राजनीतिक दलों का दशहरा आ रहा है और इस दशहरे में विपक्ष के रावण को फूंकने का इंतजाम आज मंथन में किया गया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का जो अहंकार है उसको 2019 में ध्वस्त कर दिया जाएगा।

वहीं अनिल विज ने कहा कि विपक्ष को ध्वस्त करने के लिए भाजपा के पास जितना भी गोला बारुद है वो वह सब लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास नहीं कोई मुद्दा नहीं बचा है, वहीं कांग्रेस टुकड़ों में बंटी है, इनेलो की परिवार की लड़ाई सड़कों पर आ चुकी है। विज ने ये भी बताया कि भाजपा के लोग प्रकृति पसंद है इसलिए मोरनी की वादियों में मंथन किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static