27 सितंबर को सड़क मार्ग के साथ-साथ रेलवे का भी रहेगा चक्का जाम: किसान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 04:48 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): किसान आंदोलन को तेज करने के लिए किसान अलग-अलग तरह की रणनीति बना रहे हैं। इसी कड़ी में संयुक्त किसान मोर्चा ने 27 सितंबर को पूरे भारत बंद का ऐलान कर रखा है, जिसके चलते सोनीपत जिले में भी किसान भारत बंद को सफल बनाने के लिए बैठक कर रहे हैं। मंगलवार को सोनीपत की छोटू राम धर्मशाला में किसानों ने एक अहम बैठक की। जिसमें किसानों ने जनता से अपील की है कि वह 27 सितंबर को बेवजह घरों से ना निकले क्योंकि 27 सितंबर को किसान पूरे भारत को बंद करेंगे।

किसान नेता सत्यवान नरवाल और श्रद्धानंद सोलंकी ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि वह 27 सितंबर को बेवजह घरों से ना बाहर निकले क्योंकि 27 सितंबर को पूरे देश भर में चक्का जाम किया जाएगा। केवल आपातकालीन सेवाओं को ही आने जाने के लिए छूट दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सड़क मार्ग व रेलवे मार्गों पर भी किसान अपना धरना देंगे और इसके लिए दुकानदारों से भी मुलाकात की जा रही है। 

वहीं सुप्रीम कोर्ट के रास्ता खुलवाने के आदेश पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के यह आदेश सरकार के लिए हैं। सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का ड्रामा बना रही है। उन्होंने कहा कि किसानों ने तो पहले ही एक तरफ का रास्ता खोल रखा है। अब सरकार की जिम्मेदारी है कि वह दिल्ली सरकार से बातचीत करके रास्ता खुलवाए और किसान भी दिल्ली जा सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static