जानलेवा हमला व फायर करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 02:53 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार) : पानीपत के थाना समालखा के गांव खलीला में खेत से घर आ रहे अजीत निवासी खलीला पर 14 दिसंबर 2019 की सांय पिस्तौल से गोली मारकर जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को सीआईए-टू पुलिस टीम ने काबू करने मे बड़ी कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान आंचल निवासी सिवाह के रूप मे हुई है। प्रारंम्भिक पुलिस ने पुछताछ में आरोपी ने अपने अन्य कई साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे में स्वीकारा है। गिरफ्तार आरोपी आंचल को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया।

पानीपत डीएसपी मुख्यालय सतीश वत्स  ने बताया कि 14 दिसंबर 2019 को सुरेन्द्र निवासी खलीला प्रहलादपुर ने थाना समालखा पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह देर साय अपने भाई अजीत के साथ खेत से बुड़शाम वाले रास्ते से घर आ रहा था। जब वह हुकम पंडित के खेत के पास पहुचे तो बुड़शाम की ओर से एक बाइक पर दो अज्ञात युवक बाइक पर सवार होकर आए जिन्होने जान से मारने की नियत से उसके भाई अजीत को पिस्तौल से गोली मार दी। आरोपियों ने उसके उपर भी एक फायर किया जो गोली उसको नही लगी।

आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए बाइक पर सवार होकर मोके से फरार हो गए। गंम्भीर रूप से घायल अजीत को उपचार के लिए जिला के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनो भाइयों पर पहले भी हमला हो चुका है। जिस संबध मे थाना समालखा मे पर्सन उर्फ लंबू व उसके साथियों के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज है। सुरेन्द्र की शिकायत पर थाना समालखा में आरोपियों के खिलाफ भा.द.स की धारा 307 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static