335 किलो डोडा पोस्त, 370 ग्राम अफीम सहित एक आरोपी काबू, राजस्थान से पंजाब ले जाया जा रहा था नशीला पदार्थ

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 10:17 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : नशा तश्करों की कमर तोडते हुए जींद पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र बिजारनीया के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए जींद पुलिस के सिविल लाइन थाना पुलिस ने जींद बाईपास रोड पर डोडा पोस्ट से भरी गाड़ी फॉर्च्यूनर सहित एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान गुरदास वासी काजली थाना घूरी जिला संगरूर पंजाब के रूप में हुई है। 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान डीएसपी रोहताश ढुल ने बताया कि पुलिस ने सफीदों बाईपास पुल के पास से एक फॉर्च्यूनर चालक को गाड़ी में नशे की बड़ी खेप (डोडा पोस्त व अफीम) सहित काबू किया है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक बलजीत सिंह थाना सिविल लाइन जींद को डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मी द्वारा सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने नेशनल हाईवे पर एक गाड़ी को पीछे से सीधी टक्कर मार दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और गाड़ी में नशीला पदार्थ होने का शक हुआ तो चालक गुरदास को मौके पर काबू कर लिया गया। जिसके बाद राजपत्रित अधिकारी सुरेश खोखर सेक्रेटरी मार्केट कमेटी जुलाना की मौजूदगी में आरोपी की गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से काले रंग के 22 कट्टे बरामद हुए जिनमें प्रत्येक कट्टा में 15 किलो व एक सफेद कट्टा में 5 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्ट बरामद किया गया। साथ ही डैशबोर्ड पर रखे लिफाफा में 370 ग्राम अफीम बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने प्रांरभिक पुछताछ पर बताया कि वह अपने तीन साथियों हरमन, जसकर्ण व भोसी के साथ नशीला पदार्थ (अफीम, डोडा पोस्त) राजस्थान के कोटा के पास से गाड़ी में भरकर लाए थे। जिसे वे पंजाब में बेचने वाले थे। फॉरच्यूनर की एक गाडी में टक्टर हो जाने के कारण व अपनी दूसरी गाड़ी स्विफ्ट से टोचन कर ले जा रहे थे कि पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को काबू कर लिया व तीन आरोपी स्विफ्ट से भाग निकले। 

आरोपी गुरदास को अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान आरोपी से दूसरे तीन साथियों के ठिकानों के बारे पुछताछ कर उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static