रोटावेटर, इन्वर्टर बैटरी व सिलेंडर चोरी के आरोप में एक काबू, कार्यवाही में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 09:44 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : पुलिस ने खरकरामजी से चोरी के आरोप में गांव बहादुरगढ निवासी अजय को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी ने 12 फरवरी 2023 को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

12 फरवरी को राजेश वासी खरकरामजी ने थाना सदर जींद में शिकायत दी कि रात के समय अज्ञात चोरों ने उसके खेत से रोटावेटर व खेत में बने कमरा का ताला तोडकर उसमें से एक इन्वर्टर बैट्री तथा एक सिंलेडर की चोरी कर ली। जिसकी शिकायत पर थाना में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई।

जांच अधिकारी सहायक उप-निरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अजय वासी गांव बहादुरगढ जिला जीदं को काबू कर लिया गया है। आरोपी ने प्रारंभिक पुछताछ में बताया कि वह एक सप्ताह पहले गेहुं काटने की मशीन देखने स्वराज ट्रैक्टर लेकर गांव पडाना गया था। आते समय खरकरामजी के एक खेत से रोटावेटर अपने ट्रैक्टर के पीछे जोड़कर ले आया व सिलेंडर व इन्वर्टर बैटरी चोरी की थी। चोरी शुदा सामान उसने विक्रय करने के लिए पानीपत में एक कबाडी की दुकान पर रखा हुआ है। उन्होनें बताया कि आरोपी को गांव खरकरामजी में लगे सीसीटीवी कैमरा फूटेज के आधार पर काबू कर लिया गया। जिसमें वह लाल रंग के स्वराज ट्रैक्टर के साथ नजर आ रहा था। जिसे आज अदालत में पेश कर एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जिस दौरान आरोपी की निशानदेही पर चोरी शुदा सामान बरामद किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static