कुलदीप बिश्नोई को धमकी देने वाला गिरफ्तार, मूसेवाला जैसा हाल करने का दिया था मैसेज

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 10:25 AM (IST)

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर सीट से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को धमकी देने वाले शख्स कंवराराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को कुलदीप को तीन अलग अलग मैसेज कर चेतावनी दी गई थी कि या तो सुधर जाओ, नहीं तो तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा होगा।

आदमपुर पुलिस मामला दर्ज कर तभी से फोन नंबर के आधार पर धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाश मे थी। इसको लेकर राजस्थान पुलिस से भी सहयोग मांगा गया था। अब हिसार पुलिस को सूचना मिली है कि धमकी देने वाले को सीआईए पुलिस ने राजस्थान के गुड़ामालानी के कंवराराम को गोलिया गर्वा से गिरफ्तार कर लिया है। कुलदीप ने धमकी देने वाले की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और हरियाणा व राजस्थान पुलिस का आभार जताया है।

 कुलदीप को जिस नंबर से धमकी भरे संदेश मिले, उस नंबर पर कॉल किया तो फोन उठाने वाले ने खुद का नाम कंवराराम कड़वा बताया था। उसने कहा कि उसने कोई संदेश नहीं भेजे, न ही कोई धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अब सीआईए पुलिस ने कांग्रेस विधायक को धमकी देने वाले व्यक्ति को राजस्थान के गुड़ामालानी से गिरफ्तार कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static