लेबर कैंप में सिर में सिलेंडर मारकर हत्या करने के मामले में एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 08:04 PM (IST)

गुडग़ांव,  (ब्यूरो): बजघेड़ा एरिया में लेबर कैंप में मारपीट के दौरान सिर में सिलेंडर मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पुलिस से बचने के लिए अलग अलग राज्यों में भागता रहा, जिसे बिहार से काबू कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, बीती 24 मार्च को बजघेड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली कि स्मार्ट वर्ल्ड लेबर कैंप सेक्टर-113 में झगड़ा हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो झगड़े में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दिया गया था। पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो घायल व्यक्ति के भाई ने पुलिस को बताया कि उसका चचेरा भाई लेबर कैंप सेक्टर-113, गुरुग्राम में रहते हैं। शाम को वहीं पर अन्य झुग्गी में रहने वाले एक व्यक्ति ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान इसका भाई बीच-बचाव  करने लगा तो आरोपी ने इसके भाई के सिर में सिलेंडर से वार किया जिससे इसका भाई घायल हो गया। इसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को बिहार से काबू कर लिया। आरोपी की पहचान बिहार के दरभंगा निवासी 26 वर्षीय करण देव के रूप में हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static