डबल मर्डर मामले में एक लाख का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 11:45 AM (IST)

बहादुरगढ़: झज्जर पुलिस की टीम ने डबल मर्डर सहित छीना-झपटी के मामले में 1 लाख के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान ए.एस.पी. लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि एस.आई. जसबीर सिंह के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम गठित की गई थी। 

जब टीम गांव लोवा खुर्द व नूना माजरा के पास गश्त पर थी तब लोवा खुर्द गांव की ओर से एक युवक आता दिखाई दिया। पुलिस टीम को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया। मगर उसके प्रयास को विफल करते हुए टीम ने उसे काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम रवि निवासी लोवा खुर्द बताया। रिकार्ड में उसके द्वारा डबल मर्डर मामले का खुलासा हुआ। 

आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव गोयला कलां के संजय व वजीर की 25 जून 2017 को हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने उस पर 1 लाख का ईनाम घोषित कर रखा था। 

इसके अलावा रवि व उसके साथियों पर जाखौदा के बस स्टैंड के पास हथियारों के बल पर मारुति ब्रेजा गाड़ी छीनने का भी केस दर्ज है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि रवि पर भोंडसी में फायरिंग करके एक प्लाट पर कब्जा करने का भी आरोप है।

ए.एस.पी. ने बताया कि मोस्ट वांटेड ईनामी बदमाश हृदय रोग से पीड़ित है और इलाज के लिए पैसे लेने के लिए वह गांव आया था। लेकिन इस दौरान वह स्पेशल टीम के हत्थे चढ़ गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर  2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static