एक और मासूम के साथ अश्लील हरकत, आरोपी काबू

punjabkesari.in Friday, Mar 02, 2018 - 09:07 AM (IST)

रेवाड़ी(ब्यूरो): मासूमों के साथ छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले एक सप्ताह के दौरान जिले में मासूम के साथ अश्लील हरकत करने का यह दूसरा मामला सामने आया है। बावल थाना क्षेत्र के एक गांव में वीरवार को एक युवक अपने ही गांव की एक 7 साल की मासूम को अश्लील हरकत करने के इरादे से अपनी कार में बिठाकर दूसरे गांव में ले गया। इस दौरान आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बावल थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव में वीरवार की शाम करीब 4 बजे एक 7 साल की बच्ची अपने घर के निकट ही खाली प्लाट में खेल रही थी। इसी दौरान गांव के ही करीब 20 वर्षीय युवक ने उसे बहला-फु सलाकर अपनी कार में बिठा लिया और दूसरे गांव के कच्चे रास्ते में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे देख लिया। इधर, ग्रामीणों को देखकर युवक कार को छोड़कर सरसों के खेतों में भाग गया लेकिन ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और बच्ची को उसके परिजनों को सौंप दिया। 

ग्रामीणों ने कथित आरोपी युवक को बावल पुलिस के हवाले कर दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी। इधर, बावल थाना पुलिस से जब इस सम्बंध में दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने ऐसा कोई मामला नहीं होने की बात कही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static