2 पक्षों के खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग की मौत, 18 लोग घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 11:18 AM (IST)

फतेहाबाद (सह) : गांव अकांवाली में एक घर के बाहर लगे कीकर के पेड़ काटने को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। इसमें दोनों पक्षों के डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए और एक बुजुर्ग मंगल सिंह की मौत हो गई। घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप किए हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

अस्पताल में उपचाराधीन एक पक्ष के गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उनके घर के आगे कीकर का पेड़ खड़ा था। जब वह अपनी कम्बाइन लेकर आते थे तो कीकर के कारण कम्बाइन घर के अंदर नहीं जा पाती थी। बीती शाम को उसने कीकर के पेड़ को काट दिया, जिसको लेकर उनके पड़ोसी मंगल सिंह आदि ने उससे झगड़ा किया। रात को तो सब ठीक रहा, लेकिन अगली ही सुबह उनके पड़ोसी उनके घर के बाहर आ गए और उस पर तथा उसके परिवार पर हमला कर दिया।

हमले में उसके अलावा उसका दादा सुखचैन सिंह, पिता गुरमीत सिंह, माता कुलदीप कौर, चाचा हरप्रीत सिंह व बलविन्द्र सिंह, सतपाल, मनप्रीत, सुखविन्द्र व बलबीर घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के जोगा सिंह ने आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने सरकारी जमीन पर उगी कीकर को काटकर उनके घर के दरवाजे के आगे रख दिया था, जिससे उनका रास्ता बंद हो गया।

उन्होंने ऐतराज जताया तो उक्त लोगों ने लाठियों व गंडासों से उन पर हमला बोल दिया। जिसमें उसके अलावा मंगल सिंह, मुख्तयार सिंह, कुलदीप सिंह, सुरजीत सिंह, मनजीत सिंह, सुखा व रविन्द्र घायल हो गए। वहीं इस संघर्ष में बुजुर्ग मंगल सिंह ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static