18 मई को पीएम मोदी की हरियाणा में होगी एंट्री, धर्मबीर सिंह के पक्ष में करेंगे जनसभा को संबोधित

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 10:13 PM (IST)

महेन्द्रगढ़ (भालेंद्र यादव): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के पक्ष में एक विशाल जनसभा को महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव पाली में संबोधित करेंगे। उक्त जानकारी पूर्व मंत्री  रामबिलास शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली स्थल के दौरे करने के उपरांत दी। शर्मा ने कहा कि पार्टी की तरफ से महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के पक्ष में महेंद्रगढ़ विधानसभा में कार्यक्रम तय हुआ है।

8 अक्टूबर 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा जयराम दास की तपोभूमि पाली में ही जनसभा को संबोधित किया था। जिसके बाद हरियाणा प्रदेश में पहली बार भाजपा की सरकार बनी थी। पूर्व मंत्री ने बताया कि 18मई को महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होने वाली रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सहित केन्द्र व प्रदेश सरकार के अनेक मंत्री भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में तीसरी बार भाजपा के पक्ष में जबरदस्त लहर है। 4 जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री की तीसरी बार शपथ लेंगे। इस मौके पर भाजपा नेता सुधीर दीवान, अमित भारद्वाज पाली,पूर्व सरपंच मलखान सिंह पाली, अमित मिश्रा सहित अनेकों लोग मौजूद रहे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static