औमप्रकाश धनखड़ ने गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र का लिया जायजा, मोदी को फिर PM बनाने का कार्यकर्ताओं में भरा जोश

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 10:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ उतर प्रदेश में अपने तीन दिवसीय  प्रवास के अंतिम दिन गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की चुनावी तैयारियों का पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जायजा लिया। इस दौरान चुनाव प्रबंधन समिति और कोर कमेटी के साथ बैठक की। धनखड ने कहा कि यूपी का राजनीतिक माहौल शत-प्रतिशत भाजपा के पक्ष में है। डबल इंजन की सरकार ने यूपी में बेहतरीन कार्य किया है। गरीब कल्याण और किसानों के हित में निर्णय लिए गए हैं। फसलों और गन्ने का भाव निरन्तर बढ़ाया गया। किसान हित की सोच को राजनीति में स्थान दिलाने वाले चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने बड़ा निर्णय मोदी सरकार ने लिया। हर किसान अपने आप को गौरवान्वित महसूस करता है।

धनखड़ ने कहा कि यही समय है और सही समय है जब सभी बोल रहे हैं भाजपा 400 पार । उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की आहट के बीच पूरे देश में एक ही आवाज सुनाई दे रही है, अबकि बार भाजपा 400 पार और  केंद्र में फिर से बनाएं मोदी सरकार । भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद लोकसभा  क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं  से कहा कि जनता भाजपा के साथ चलने को तैयार है, कार्यकर्ताओं को अति आत्मविश्वास से बचना होगा और जनता के बीच रहकर बेहतर चुनावी प्रबंधन में जुटना होगा।

धनखड़ ने कहा कि भाजपा के पास के मोदी जैसा ओजस्वी नेतृत्व, पन्ना प्रमुख तक मजबूत संगठन और पिछले दस वर्षों में केंद्र व प्रदेशों में भाजपा की सरकारों के उल्लेखनीय कार्य गिनाने व बताने को हैं। मोदी के सशक्त नेतृत्व में  देश की सुदृढ़ दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था, गरीब, किसान, श्रमिक हितैषी कल्याण कार्य, सुशासन की नीति और सांस्कृतिक विकास के  रिकॉर्ड कार्य हुए हैं। मोदी के नेतृत्व में देश चंद्रमा तक पहुंच गया है। सैन्य आधुनिकीकरण भारत की शक्ति कई गुणा बढ़ी है और दुश्मन थर्राने लगे हैं।

धनखड़ ने कहा कि अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण, दिव्य काशी को भव्य काशी बनाना, कश्मीर से धारा 370 हटाना, तीन तलाक का खात्मा करना, हर भारतीय का अमृत काल में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना ऐसे कार्य हैं। जिनसे आम भारतीय का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ा है और इसी विश्वास के साथ देश के विकास की गति को कायम रखने के लिए मोदी को लगातार तीसरी बार पीएम बनाना चाहता है।  अब कार्यकर्ताओं को जुटना होगा और हर मतदाता तक पहुंचना होगा।

तीन दिवसीय प्रवास के अंतिम दिन  गाजियाबाद पहुंचने पर  नगर पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव  औमप्रकाश धनखड़ का स्थानीय  नेताओं ने जोरदार अभिनंदन किया। इससे पहले दो दिन गौतमबुद्ध नगर, बागपत, मेरठ लोकसभा क्षेत्र में बैठकें की। बैठक में नरेंद्र कश्यप मंत्री यूपी सरकार,  सासंद अनिल अग्रवाल,विजय शुक्ला प्रभारी लोकसभा क्षेत्र, अजय शर्मा संयोजक, विधायक सुनील शर्मा,अजीत पाल त्यागी, अतुल गर्ग,नंदकिशोर गुर्ज्जर व धर्मेश तोमर, एमएलसी दिनेश गोयल, नरेश तोमर, संजीव शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मोजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static