तिरंगा यात्रा शामिल हुए ओपी धनखड़, समय से पहले चुनाव के सवाल पर बोले- अब नहीं बचा समय

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 09:40 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा में समय से पहले आचार संहिता लगने की सम्भावनाओ से इंकार नहीं किया जा सकता है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट  तो कुछ नहीं कहा, लेकिन ये जरूर कह दिया कि अब समय ही कहां बचा है। उन्होंने कहा कि पिछली बार 15 अक्टूबर को वोट पड़े थे और अब 15 अगस्त कल हो जाएगी। ऐसे में समय ही कहां बचा है। अब तो दिन रात सेवा में लगना पड़ेगा। दरअसल ओमप्रकाश धनखड़ बहादुरगढ़ की तिरंगा यात्रा में शामिल होने आए थे। तिरंगा यात्रा का आयोजन  भाजपा नेता और जिला पार्षद रविन्द्र बराही ने किया था। ओमप्रकाश धनखड़ ने हाथों में तिरंगा थाम कर भारत माता के जयकारे भी लगाए।

ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि जब हाथों में तिरंगा आता है तो भावनाओं का ज्वार भाटा उमड़ पड़ता है। उन्होंने कहा कि वीरों की सांसों से तिरंगा फहरता है। उन्होंने हरियाणा को वीरों की भूमि कहते हुए कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर हरियाणा का वीर शहीदों को नमन है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आह्वान पर देशभर में तिरंगा यात्राओं का आयोजन हो रहा है। हरियाणा में भी गांव गांव ,शहर शहर ,स्कूल से लेकर उद्योग और कर्मचारी भी हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता के जयकारे लगा रहे हैं।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static