OP धनखड़ ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, बोले- आजादी के अमृत महोत्सव पर ना करें राजनीति

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 06:47 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : केंद्र सरकार 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत काम कर रही है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच में जा रहे हैं और इसी कड़ी में हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आज सोनीपत पहुंचे और सोनीपत के सेक्टर 7 में स्थित बीजेपी कार्यालय में ध्वजारोहण किया। 

इस मौके पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष आजादी के अमृत महोत्सव पर राजनीति न करें। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हम हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत काम कर रहे हैं। हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस कार्यक्रम का स्वागत करना चाहिए।

ओपी धनखड़ ने कहा कि हर घर कार्यक्रम को लेकर विपक्ष राजनीति कर रहा है। मुद्दे उठाने के और भी मौके होते हैं लेकिन आजादी के अमृत महोत्सव पर यह मुद्दा उठाना गलत है। उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार को लेकर एक साथ मिलकर काम करना चाहिए ताकि देशवासियों में देशभक्ति की अलख जगाई जाए। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम कांग्रेस पार्टी को बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ऐसा देश बनाना चाहती थी जिसमें इंदिरा एयरपोर्ट से लोग चढ़े और राजीव एयरपोर्ट पर उतर जाएं। जबकि हमारी सरकार ने साक्षरता सेनानियों के नाम पर एयरपोर्ट के नाम रखे। उन्होंने कहा कि अंडमान निकोबार में कांग्रेस राज में कभी भी तिरंगा झंडा फहराया गया, अटल बिहारी वाजपेई सरकार ने वहां पर झंडा फहराया। कांग्रेस के नेता तो तिरंगे को भी अपनी बपौती मान रहे थे। 

वहीं उन्होंने नीतीश कुमार के बिहार में यू टर्न पर बोलते हुए कहा कि उनके इस कदम से पूरा देश परिचित है, खासकर बिहार के लोग। उन्होंने कहा कि हमने देश की संस्थाओं पर भरोसा किया था और हमने कोई भी हल्ला और प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन अभी और अन्य विभागों की छापेमारी से विपक्ष में खलबली मची हुई है। हरियाणा के कई जिलों से राशन डिपो पर तिरंगा जबरदस्ती बेचने के आरोपों के सवाल पर जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि हम भारतीयों का यह फर्ज बनता है कि हम अपने पैसों से तिरंगा खरीद कर अपने घर पर लगाए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static