जजपा जिला पंचकूला कार्यकारिणी बैठक में नगर निगम मेयर पद के लिए ओपी सिहाग का नाम प्रस्तावित

11/28/2020 4:03:27 PM

पंचकूला (धरणी) : जजपा जिला पंचकूला के विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक सैक्टर एक पंचकूला पीडब्लूडी रेस्ट हाउस मे जजपा पंचकूला के शहरी जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग, ग्रामीण जिलाध्यक्ष भाग सिंह दमदमा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में पूर्व विधायक सतविंदर राणा विशेष रूप से शामिल हुए। बैठक की शुरुआत जजपा नेता राय सिंह प्यारेवाला के भाई जय सिंह, जजपा कार्यकर्ता मनोज शर्मा व एससी सेल जिलाध्यक्ष अमित सोनकर के भाई संजय सोनकर की आत्मा की शांति के लिए मौन रख कर हुई।

उसके पश्चात इस बैठक में नगर निगम पंचकूला के होने वाले जनरल चुनाव से सम्बधित मुद्दों पर चर्चा हुई। इसके बाद ग्रामीण जिलाध्यक्ष भाग सिंह ने बैठक में प्रस्ताव रखा कि नगर निगम पंचकूला के मेयर के चुनाव लडऩे के लिए शहरी जिला प्रधान ओपी सिहाग का नाम हाई कमान को भेजा जाए क्योंकि सिहाग पंचकूला मेयर के पद के लिए सबसे योग्य व्यक्ति हैं और वह पंचकूला जिले मे एक लोकप्रिय चेहरा होने के साथ साथ समाज के सभी वर्गों में स्वीकार्य है। वह पंचकूला शहर तथा देहात मे सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला नाम है तथा उनको पंचकूला की हर समस्या के समाधान का पूरा ज्ञान होने के साथ साथ भविष्य में कैसे  निगम क्षेत्र में विकास किया जाना है, इसकी रूप रेखा उनके पास है।

भाग सिंह दमदमा ने कहा कि हमें मेयर के चुनाव को गंभीरता से लडऩे व जीतने के लिए भरपूर प्रयास करना चाहिए इस प्रस्ताव को सभी पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा ध्वनि मत से पारित किया गया तथा ओपी सिहाग को मेयर का सबसे काबिल उम्मीदवार बताते हुए हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

सिहाग ने उन पर भरोसा जताने के लिए सभी का धन्यवाद किया तथा कहा कि वह सभी निष्ठावान कार्यकर्ताओं को साथ लेकर मजबूती से चुनाव लडऩे को तैयार हैं। तथा इस बारे मे पार्टी नेतृत्व जो भी निर्णय लेगा उसी के अनुरूप वह कार्य करेंगे। 


Shivam

Related News