विपक्षी दलों के पास नहीं नेता, नीति और नीयत : विज

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 10:17 AM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय) : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि राज्य के विपक्षी दलों के पास नेता,नीति और नीयत के अभाव के कारण उनके नेता भाजपा की ओर आकॢषत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार द्वारा किए जा रहे जनहितैषी कार्यों से इनैलो और कांग्रेस के नेताओं का भाजपा में आने का आकर्षण बढ़ रहा है। ये लोग इन पाॢटयों में अपनी बात खुलकर कह नहीं पा रहे थे,जिस वजह से वे वहां घुटन महसूस करने लगे हैं।

इसलिए हर रोज राज्य की विपक्षी पाॢटयों का कोई न कोई एम.एल.ए.,एम.पी. या बड़ा नेता भाजपा में आ रहा है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को भाजपा में आने की पूर्ण स्वतंत्रता तथा अधिकार है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में आने का यह मतलब नहीं कि आने वालों की टिकट पक्की हो गई है इसलिए नेताओं को स्वयं हित से ऊपर उठकर जनहित के लिए आना चाहिए।

कांग्रेस में अध्यक्ष बदलने के मामले में विज ने हुड्डा पर कसा तंज 
विज ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पिछले 5 वर्षों से दिवास्वप्न ले रहे हैं कि हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष बदलेगा तो उनकी राह आसान होगी परंतु उन्हें यह नहीं पता कि कांग्रेस के सर्वोच्च अध्यक्ष का ही अभी पता नहीं तो हरियाणा के अध्यक्ष का क्या पता होगा। उन्होंने कहा कि गत 70 वर्षों से इन्हीं पाॢटयों की वजह से देश व प्रदेश की जनता पीड़ा झेल रही है, जिसको भुलाया नहीं जा सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static