कोविड जेल से फरार हुए 13 कुख्यात कैदियों में से 5 को दबोचा, बाकी 8 की भी तलाश जारी

5/11/2021 7:39:30 PM

 रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी में नवनिर्माणाधीन कोविड जेल से फरार हुए 13 कैदियों में से 5 कैदियों को नारनौल सीआईए व रेवाड़ी पुलिस ने मिलकर काबू कर लिया है। पकड़े गए पांचों कैदी कुख्यात बदमाश है। इनमें चार मर्डर के आरोपित है। पुलिस टीमें फरार चल रहे अन्य कैदियों की तलाश में जुटी हैं। वहीं इस मामले में जेल के दो पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है, जिनकी जांच जेल प्रशासन की तरफ से की जा रही है। हालांकि अभी किसी भी कर्मचारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

गौरतलब है कि प्रदेश की जेलों में लगातार पॉजिटिव केस मिलने के बाद सरकार ने रेवाड़ी के फिदेड़ी में निर्माणधीन जेल को कोविड स्पेशल जेल के रूप में तब्दील किया था। इस जेल में पिछले 10 दिनों में प्रदेशभर के 450 कोरोना पॉजिटिव कैदी शिफ्ट किए जा चुके थे।

PunjabKesari, haryana

इस बारे जांचकर्ता उपनिरीक्षक यशंवत सिंह ने बताया कि 8 मई की रात जेल के एक बैरक में बंद सभी 13 कैदी बैरक की ग्रिल काटकर चादर की रस्सी बनाकर फरार हो गए थे। फरार होने वाले सभी बंदियों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज है। उसके बाद से ही रेवाड़ी ही नहीं, बल्कि नारनौल की पुलिस भी फरार कैदियों की तलाश में जुटी थी, क्योंकि ये सभी रेवाड़ी और महेन्द्रगढ़ जिलों में नामजद थे। 

मंगलवार को नारनौल सीआईए ने नारनौल के मोहल्ला फ्रांसखाना निवासी लूट व डकैती के आरोपित अभिषेक, मर्डर के आरोपित राजस्थान के गांव काठूवास निवासी आशीष व मर्डर के ही आरोपित महेन्द्रगढ़ जिले के गांव नांगलकाठा निवासी राजेश उर्फ कालिया को काबू कर लिया। इसके अलावा रेवाड़ी के बावल थाना में मर्डर के आरोपित इलाहाबाद के शंकरगढ़ निवासी अजीत उर्फ नेताजी व मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मर्डर के आरोपित जयपुर के दादीका फाटक निवासी नवीन शर्मा उर्फ गोलू को काबू कर लिया है। 

पांचों आरोपितों को रेवाड़ी लाया गया हैं। वहीं फरार चल रहे अन्य 8 कैदियों की भी तलाश की जा रही है। काबू किए गए सभी 5 कैदियों को कोविड केयर सेंन्टर में भेज दिया गया है। बता दें कि एसपी अभिषेक जोरवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कैदियों को काबू करने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की हुई हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static