ओयो रूम फाउंडर के पिता की 20वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 06:17 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): ओयो रूम फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश प्रसाद अग्रवाल की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में सोसाइटी की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। वह सेक्टर-54 की द क्रिस्ट सोसाइटी में रहते थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोपहर बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को साैंप दिया। मामले में परिजनों ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सेक्टर-53 थाने के हैड कांस्टेबल प्रवीण कुमार ने बताया कि घटना दोपहर करीब सवा 12 बजे हुई। 65 वर्षीय रमेश प्रसाद अग्रवाल अपनी पत्नी के साथ घर पर मौजूद थे। वह दोपहर करीब सवा 12 बजे किसी काम से अपने फ्लैट की बालकनी में गए जहां अचानक उनका पैर फिसल गया और वह नीचे जा गिरे। नीचे गिरने की आवाज सुनकर पास ही फ्लैट में रहने वाले लोग और सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंच गए जिन्होंने रमेश प्रसाद अग्रवाल को पारस अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-53 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

हैड कांस्टेबल ने बताया कि मामले में परिजनों ने किसी के भी खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है। परिजनों ने बताया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी। मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। आपको बता दें कि मृतक रमेश प्रसाद अग्रवाल के बेटे रितेश अग्रवाल ओयो रूम के फाउंडर हैं और वह सेक्टर-54 की द क्रिस्ट सोसाइटी में परिवार समेत रहते हैं। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त रितेश अग्रवाल की मां घर पर मौजूद थे। इस हादसे से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। रितेश अग्रवाल ने ट्वीटर पर इस घटना की जानकारी सांझा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static