अतीक-अशरफ हत्याकांड : पानीपत में शूटर अरुण के घर के बाहर दहशत का माहौल, परिवार ने सुरक्षा लेने से किया इनकार

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 09:21 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : यूपी के प्रयागराज में हुए अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड मामले में पानीपत के विकास नगर में रहने वाले शूटर अरुण मौर्य के घर पर दहशत का माहौल बना हुआ है। अरुण मौर्य के घर के आस-पास सनसनी फैली हुई है। पूरे विकासनगर में इसी हत्याकांड की चर्चा है।

अरुण मौर्य के चाचा जिनके पास आरोपी अरुण रहता था, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इतना बड़ा कांड हुआ है डर तो लगता है। उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि अरुण इतना बड़ा कांड कर सकता है। उन्होंने कहा अरुण 2 मामलों में जेल जरूर गया, लेकिन कभी सोचा नहीं था वह इस तरह का काम भी कर सकता है। वहीं इस पूरे मामले के बाद अरुण के चाचा से जब परिवार की सुरक्षा के बारे में सवाल किया तो उन्होंने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि यूपी पुलिस भी लगातार उनके संपर्क में है, उन्होंने भी फोन पर उनसे कई तरह की जानकारियां जुटाई है।

वहीं जब इस बारे में पानीपत एएसपी मयंक मिश्रा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया हत्याकांड मामले में पता चला कि 3 आरोपियों में एक आरोपी अरुण मौर्य का ठिकाना पानीपत के विकास नगर में है। उन्होंने बताया कि आरोपी पर पानीपत में दो मुकदमे थे। जिनको कोर्ट में पेश किया गया था और अभी आरोपी बेल पर था। महेंद्र मिश्रा ने बताया कि सारी चीजें वेरीफाई की जा रही हैं और एक्चुअल फैक्ट क्या थे वह पता लगाने की पुलिस कोशिश कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस यह जानने का प्रयास भी कर रही है कहीं अरुण मौर्य के गैंग के लोग पानीपत में और तो नहीं हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static