Panipat में मतदान के बीच चले चाकू, BJP समर्थक हुआ बुरी तरह घायल... अस्पताल में Admit

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 04:44 PM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा में पानीपत जिले की 4 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग चल रही है। चारों सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.40 प्रतिशत लोग मतदान कर चुके हैं। पानीपत जिला में मतदान को लेकर लोगों में सबसे ज्यादा उत्साह इसराना सीट पर है। यहां पर 3 बजे तक 51.50 प्रतिशत लोग वोट डाल चुके हैं।

PunjabKesari

वहीं खबर आ रही है कि पानीपत में मतदान के बीच चाकू चल गए। इसराना विधानसभा के गांव नोहरा में बूथ पर वोटिंग को लेकर बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों  में झगड़ा हो गया। इसमें एक युवक को चाकू मारा गया, जिसके बाद मतदान केंद्र पर तनाव का माहौल हो गया। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। झगड़े दौरान 2 गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। 

 PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बीजेपी समर्थक सोनू नाम के युवक को पेट मे चाकू मारा गया है। सोनू के हाथ पर भी चोटें आई है। घायल को पानीपत के सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।  डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद ने घायल को  रेफर कर दिया है। हॉस्पिटल में पुलिस को म तैनात किया गया है। घटना के बाद गांंव में डर का माहौल हुआ गया है।  पुलिस ने मौके पर एसपी लोकेंद्र सिंह  जायजा लेने पहुंचे।आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static