प्रेमी के कमरे में फंदे से लटकी मिली 8 महीने की गर्भवती महिला(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 05:03 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत की देशराज कॉलोनी में 8 महीने की गर्भवती महिला का शव प्रेमी के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से झूलता मिला। परिजनों ने महिला के प्रेमी पर हत्या कर शव पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाकर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पानीपत के सुखदेव नगर के रहने वाले जॉनी की शादी पंजाब की रहने वाली शिवानी के साथ करीब दो साल पहले हुई थी। शिवानी 8 महीने की गर्भवती थी। आज उसका शव उसके प्रेमी के घर पंखे से झूलता मिला। 
PunjabKesari
परिजनों ने बताया कि महिला का देसराज कॉलोनी के रहने वाले मोहित के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुबह शिवानी घर से चली गई। तलाशने के बाद जब शिवानी नहीं मिली तो परिजनों को कॉल ट्रेस करवाकर पता चला कि वह नंबर मोहित का है। परिजन मोहित के पास पहुंचे और पूछताछ की तो पता चला शिवानी मोहित के पास है। मोहित जब परिजनों को अपने कमरे पर लेकर पंहुचा तो शिवानी का शव पंखे से लटका हुआ था। मौका देखकर मोहित वहां से फरार हो गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने शिवानी के प्रेमी मोहित पर हत्या कर शव को पंखे से लटकाने  का आरोप लगाया है। 
PunjabKesari
शिवानी ने की हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाकर परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static