कहां गुम हो गए कूड़ा फैला कर झाड़ू के साथ फोटो खिंचवाने वाले नेता : पंकज डावर

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 10:40 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): साइबर सिटी में नगर निगम कर्मचारियों की हड़ताल के कारण जगह-जगह कूड़े का ढेर और सड़कों पर गंदगी देखने को मिल रही है, लेकिन वे नौटंकीबाज नेता नहीं दिख रहे हैं, जो चुनावी सीजन में अपने हाथों में अक्सर झाड़ू लेकर फोटो खिंचवाते नजर आते हैं। यह कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर का।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पंकज डावर ने कहा कि शहर में वे नौटंकीबाज नेता भी खूब देखे गए जब सफाई अभियान दिखाने के नाम पर बहुत से नेता पक्की फर्श पर कूड़ा फैला कर फोटो खिंचवाते नजर आते थे, लेकिन अब तो ना तो ऐसे नेता सामने आ रहे हैं और ना ही अपने आप को झाड़ू वाला नेता कहने वाले नेता सामने आ रहे हैं।

 

पंकज डावर ने कहा कि निगम के सभी कर्मचारी पिछले 2 सप्ताह से हड़ताल पर है जिसके कारण शहर में गंदगी काफी अधिक फैल रही है। उन्होंने सफाई व्यवस्था को लेकर आमजन का आवाहन करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता अब जान ले कि जो नेता पहले सफाई अभियान चलाकर सबको गुमराह करते थे, अभी वे नेता दिखाई नहीं पड़ेंगे, क्योंकि किसी तरह का चुनाव नजदीक नहीं है। जब चुनाव नजदीक आएगा तब नेताजी खुद सफाई करने आएंगे। फिलहाल क्षेत्र की जनता अपने क्षेत्र की साफ सफाई का ख्याल खुद करें और उनके द्वारा किए जा रहे हैं सफाई अभियान में उनका सहयोग करें, जिससे शहर में सफाई अभियान को गति मिल सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static