पैसेंजर ट्रेनें रद्द हो जाने के कारण यात्रियों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 10:40 AM (IST)

जाखल (हरिचंद) : जाखल रेलवे स्टेशन पर दिल्ली और फिरोजपुर से आने वाली पैसेंजर ट्रेन रद्द हो जाने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली से फि रोजपुर की ओर जाने वाली ट्रेन संख्या 54641 पैसेंजर ट्रेन और फिरोजपुर से दिल्ली की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 54642 रद्द हो जाने के कारण यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। 

यात्रियों का कहना है कि यह दोनों ट्रेनें दिल्ली और फि रोजपुर के बीच की मुख्य पैसेंजर ट्रेनें हैं, जिनमें आम व्यापारी व प्रवासी मजदूरों का सीजन के समय में भारी संख्या में आना-जाना हो रहा है परंतु इस समय गाड़ी के रद्द हो जाने के कारण उन्हें भारी परेशानी आर्थिक हानि भी हो रही है।

क्या कहना है यात्रियों का
जाखल स्टेशन पर आए प्रवासी मजदूर व आम यात्री मंगल, अशोक, ललन, राजु, रामकुमार, सिवान आदि ने कहा कि हमें बरेटा, काहनगढ़ स्टेशन जाना था, परंतु पैसेंजर ट्रेन के बंद होने से उन्हें अब बसों के द्वारा जाना पड़ रहा है।

क्या कहना है जाखल के किसानों का
साधन वास से आए किसान सुखदेव, गुलजार, जगतार ने कहा कि उनके खेतीहर मजदूर बिहार से आते हैं वे अब भी दिल्ली में रात के बैठे है। गाड़ी कैंसिल होने के कारण वे भी रास्ते में ही रुके पड़े हैं, जिसके कारण भारी परेशानी उठानी पड़ रही है ओर मजदूरों के पास तो अन्य विकल्प के लिए इतने पैसे भी नहीं है। रेल प्रशासन इसके प्रति यात्रियों को कोई भी जवाबदेही नहीं करता। यह घोर अनदेखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static