1800 रुपए रिश्वत के साथ सिरसा में पटवारी गिरफ्तार, फाइल पर हस्ताक्षर करने की एवज में मांगी थी घूस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 04:12 PM (IST)

सिरसा(सतनाम) : भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विजिलेंस टीम ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने एक फाइल पर हस्ताक्षर करने की एवज में 1800 रुपए रिश्वत की डिमांड की थी। फिलहाल रिश्वतखोर पटवारी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

PunjabKesari

 

लोन की फाइल पर साइन करने के लिए मांगी थी रिश्वत

 

सिरसा के शाहपुर बेगू की सुखचैन कालोनी निवासी मुकेश ने विजिलेंस को शिकायत देकर बताया था कि उसने अपने मकान पर लोन लेने के लिए अप्लाई किया हुआ था। इसके लिए उसे अपने एरिया के पटवारी से एक फाइल पर हस्ताक्षर करवाने थे। एक साइन करने के लिए पटवारी उसे कई दिनों तक चक्कर कटवाता रहा। बाद में उसने फाइल पर हस्ताक्षर करने की एवज में 1800 रुपए की रिश्वत की डिमांड की। मुकेश ने इस मामले की शिकायत राज्य चौकसी ब्यूरो(विजिलेंस) में दी। इस शिकायत के आधार पर इंस्पेक्टर सुखजीत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। विजिलेंस टीम ने योजना बनाकर शिकायतकर्ता को रिश्वत के रुपयों के साथ पटवारी के पास भेजा और जैसे ही उसने रिश्वत के रूपए लिए तो विजिलेंस अधिकारियों ने पटवारी को रंगे हाथ काबू कर लिया। पटवारी के कब्जे से रिश्वत के 1800 रुपए भी बरामद कर लिए हैं।

 

PunjabKesari

 

विजिलेंस इंस्पेक्टर सुखजीत ने बताया कि शाहपुर बेगू निवासी मुकेश कुमार की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पटवारी को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static