गंदे पानी को लेकर भड़के लोग, रेलवे रोड को जाम कर जताया रोष

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 03:06 PM (IST)

नरवाना (गुलशन चावला) : नरवाना के आदर्श नगर में पिछले एक माह से गंदे पानी की समस्या को लेकर गुस्साए लोगों ने रेलवे रोड जाम कर दिया। गुस्साएं लोगों ने एसडीएम, जनस्वास्थ्य विभाग एसडीओ, जेई, एक्सईन मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

लोगों का कहना है कि दूषित पानी को पीना तो दूर की बात हाथ व कपड़े भी नहीं धो सकते, जबकि नारा दिया जाता है कि जल ही जीवन है जब जल ही दूषित मिले तो जीवन कैसा होगा। समाज सेवी अशोक कक्कड़ ने कहा कि कोई अधिकारी सुध लेने नहीं आ रहा। हम एसडीओ, एक्सियन के चक्कर लगा कर थक चुके है। मजबूरी वश हमें जाम लगाना पड़ रहा है।

कॉलोनी वासी नरेश जैन ने कहा कि जनस्वास्थ्य विभाग दूषित पेयजल की सप्लाई कर रहा है और मजबूरी वश लोग पीने को मजबूर हो रहे है। पेयजल सप्लाई में इतनी गंदगी आ रही है कि पानी पीने लायक नहीं है। इसे लेकर वह जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का लिखित में शिकायत भी दे चुके हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया।

वहीं धरने में पूर्व प्रत्याशी अशोक कक्कड़, पार्षद पद की प्रत्याशी करणजीत कौर, वार्ड 18 प्रत्याशी गौरव सेतिया, चैरपर्सन पद के प्रत्याशी मुकेश मिर्धा, चैरपर्सन संतोष भारत भूषण, चैरपर्सन प्रत्याशी कनिका गुप्ता के पिता भगवान दास, पूर्व चैयरपर्सन प्रतिनिधि सुदेश चोपड़ा , पूनम सुशील शास्त्री, दिनेश एमसी सहित गणमान्य सैंकड़ो लोग समर्थन करने पहुंचे है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static