BJP की विजय संकल्प रैली में उमड़ा जनसैलाब, CM सैनी बोले- मोदी जी ने लिया देश को नंबर 1 बनाने का संकल्प

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 05:32 PM (IST)

रतिया: सिरसा संसदीय क्षेत्र के रतिया में शुक्रवार को विजय संकल्प रैली से बीजेपी ने अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सैनी ने विजय संकल्प रैली में पार्टी प्रत्याशी डा.अशोक तंवर को अपना आशीर्वाद देकर लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के नारे में आहूति डालने का आह्वान किया।


मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की कायाकल्प की है और वे देश को दुनिया में नंबर वन देश बनाने के लिए कृतसंकल्प हैं। उनकी सोच है कि हर घर के ऊपर छत हो और हर पेट को रोटी हो, इसके लिए लगातार हमारी सरकार प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री आज रतिया में सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ.अशोक तंवर के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

PunjabKesari
अनाज मंडी में उमड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने डा. अशोक तंवर को ऊर्जावान व कर्मठ नेता की संज्ञा देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों का एक-एक करके ब्यौरा दिया। विजय संकल्प रैली में राज्यसभा के सदस्य सुभाष बराला, सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल, हरियाणा सरकार में मंत्री डा. कमल गुप्ता, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम,भाजपा के जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा, हरियाणा राज्य कृषि विपणन मंडल के चेयरमैन आदित्य देवीलाल, लोकसभा प्रभारी वेद फूलां, चेयरमैन भारत भूषण मिढ़ा व सुरेंद्र आर्य सहित अनेक पदाधिकारी व समर्थक मौजूद रहे।

सीएम सैनी ने कहा कि हम देखते थे हमारी माताएं बहनें सिर पर मटका लेकर पानी के लिए दूर-दूर जाती थीं,लेकिन बीजेपी की सरकार आने पर उनके लिए घर तक शुद्ध पानी की व्यवस्था की गई। प्रधानमंत्री ने महिलाओं की पीड़ा को समझते हुए अलग से मंत्रालय की व्यवस्था की।

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीब व्यक्ति के इलाज के लिए प्रधानमंत्री ने ऐसी व्यवस्था की कि आज इलाज के अभाव में किसी व्यक्ति की जान नहीं जाती। आयुष्मान कार्ड और चिरायु कार्ड जैसी योजनाएं प्रदेश की जनता को दी गई। कांग्रेस के लोग चुनाव के समय गरीबी हटाने की बात करते थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वास्तव में देश से गरीबी हटाने का काम किया है।

प्रधानमंत्री की पहल के कारण ही देश के 50 करोड़ लोगों ने बैंकों में खाता खुलवाया जिनका कभी बैंक में खाता नहीं था। जन-जन खाता योजना के साथ लोगों को जोड़ा। उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर के लिए लोगों की लाइनें लगती थीं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर गैस का कनेक्शन पहुंचाया और यह भी व्यवस्था की कि हमारी माता-बहन की आंखें धुएं से खराब न हो, इसके लिए उज्ज्वला योजना महिलाओं के लिए दी। देश के साढ़े 12 करोड़ किसानों के खाते में हर साल पैसा देने की व्यवस्था अगर किसी ने की है, तो वह नरेंद्र मोदी की सरकार ने की है। हमारी डबल इंजन की सरकार ने जो जो काम किए हैं,उनकी गिनती करना आसान नहीं है। विपक्ष हमारी नीतियों का विरोध करता है। जनता इस बात का मूल्यांकन करे कि पिछली सरकारों ने क्या काम किया।

PunjabKesari
हमारे प्रत्याशी डा. अशोक तंवर का राजनीति में है लंबा अनुभव: सुभाष बराला
इस अवसर पर बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रत्याशी का एक लंबा राजनीतिक अनुभव है। अशोक तंवर जी ने हमें कांग्रेस की कार्यप्रणाली के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि आज गांव पंचायत के चुनाव का समय नहीं है बल्कि देश का मुखिया चुनने का समय है। इसीलिए हम आपसे निवेदन करने आए हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डॉ. अशोक तंवर को कमल का फूल निशान देकर भेजा है। आप सब एकजुट होकर अशोक तंवर को लोकसभा में भेजने का काम करें। आप लोगों ने बदलते भारत को देखा है। देश में और बदलाव हो, देश आगे बढ़े इसके लिए जरूरी है कि कमल के फूल पर बटन दबाकर देश को उन्नति के मार्ग पर अग्रसर करें।

PunjabKesari
रतिया मेरे परिवार का हिस्सा : डा.तंवर

सिरसा लोकसभा से बीजेपी के उम्मीदवार अशोक तंवर ने कहा कि वे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का स्वागत और आभार व्यक्त करते हैं। रतिया की धरती पर उनका पहली बार आगमन है। मैं भाजपा में आया तो मनोहर लाल जी मुख्यमंत्री थे और नायब सिंह सैनी सांसद थे। जितनी बड़ी सोच भारतीय जनता पार्टी के लोगों की है, जितनी सहयोग की भावना यहां है, वह उन्होंने कहीं नहीं देखी। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जिस तरह से नायब सिंह सैनी को ताकत दी, वह अपने आप में नायाब है। 2009 से रतिया मेरे परिवार का हिस्सा रहा। आपने मुझे सांसद बनाया। संघर्ष करते हुए मैंने अपने धर्म का पालन किया। पूरे हरियाणा के लोगों की लड़ाई पूरी ताकत के साथ लडऩे का काम करेंगे। जिसकी सोच दृढ़ संकल्पित हो उसे फल लगते हैं। पूरे संसदीय क्षेत्र और हरियाणा के लोगों की लड़ाई लडऩे का काम करेंगे। अगले पांच वर्षों में भारत दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बने, ऐसा देश बनाएंगे। निवर्तमान सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी के समुचित विकास के लिए काम किया है। हर हाथ को काम, हर पेट को रोटी, हर खेत को पानी की व्यवस्था बीजेपी सरकार ने की। उन्होंने कहा कि जब उन्हें रतिया विधानसभा से चुनाव मैदान में उतारा गया तो यहां के लोगों ने भरपूर प्यार दिया। सिरसा लोकसभा से लाखों वोटों से जीत मिली। एक बार फिर मौका मिला है रतिया के लोगों को। वे भाई अशोक तंवर को इससे भी बड़ी जीत दिलाकर भेजें।

PunjabKesari
भारी मतों से डा. अशोक तंवर को बनाएं विजयी: लक्ष्मण नापा
रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा ने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र से अशोक तंवर ने सांसद रहते हुए अनेक विकास कार्य किए। आज प्रधानमंत्री के चुनाव का अवसर है। आप सब लोग एकजुट होकर डॉ. अशोक तंवर को विजयी बनाकर भेजें ताकि सिरसा लोकसभा सबसे विकसित क्षेत्र बन सके। फतेहाबाद के विधायक दूड़ाराम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच के कारण ही आज देश तरक्की कर रहा है। भारत की विदेश नीति का इतना बड़ा फायदा हमारे देश को मिला है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। देश के आम आदमी को गरीबी रेखा से निकालने का जो फार्मूला मोदी सरकार ने दिया है,उससे देश की आम जनता बहुत आभारी है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील जनता से की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static