आवारा कुत्तों के आतंक से दहशत में लोग, महिला के चेहरे को नोच कर किया घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 12:56 PM (IST)

थानेसर (नरूला) : पिछले एक महीने से गांव बारवा में आवारा कुत्तों ने ग्रामीणों को काट कर दहशत का माहौल बनाया हुआ है, जिसे लेकर ग्रामीणों विशेषकर बच्चों का घर से निकलना भी दुश्वार हो गया है। जानकारी के मुताबिक अब तक ये कुत्ते लगभग 20 लोगों को घायल कर चुके हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के हर चौक पर आवारा कुत्तों का आतंक है। जैसे ही कोई ग्रामीण घर से बाहर निकलता है, यह उन पर टूट पड़ते हैं।

सुबह बच्चों का घर से स्कूल तक जाना  मुश्किल हो चुका है। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार को गांव की महिला फूलवती पत्नी ज्ञानी राम ज्यों ही घर से बाहर निकली तो कुत्ते उस पर टूट पड़े। उन्होंने महिला के चेहरे को नोच कर घायल कर दिया जिससे उसका होंठ भी कट गया। घायल महिला के परिजनों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। वहीं सैर करने निकले युवक को भी कुत्तों ने काटकर घायल कर दिया। अन्य ग्रामीणों ने डंडों की मदद से उसे कुत्तों से बचाया।

ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने पहले सरपंच को मौखिक रूप से इस मामले की जानकारी दी थी, अब लिखित रूप से जानकारी दी है। सरपंच ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे लिखित रूप से संबंधित विभाग को इसकी जानकारी देंगे। वहीं लगभग एक सप्ताह पूर्व गांव वासी सतपाल के पुत्र 6 वर्षीय आशीष को भी कुत्तों ने काट खाया था। आशीष सायं के समय अपनी बहन के साथ दुकान पर सामान लेने गया था तो उस दौरान कुत्तों ने आशीष पर हमला बोल उसे घायल कर दिया, जिसका उपचार चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static