कृषि अध्यादेशों को लेकर झज्जर में लोग उतरे सड़कों पर, काले कानून बता शहर में किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Sep 24, 2020 - 02:37 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): केन्द्र सरकार द्वारा लोस व राज्यसभा में पारित कराए गए  कृषि के नए तीन अध्यादेशों को लेकर विरोध का सिलसिला निरन्तर जारी है। गुरूवार को भी झज्जर शहर में इन नए कृषि तीन अध्यादेशों को लेकर लोग सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन करने के साथ-साथ केन्द्र व हरियाणा की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन जमीदारा छात्र सभा की ओर से किया गया।

प्रदर्शन करने से पूर्व संगठन से जुड़े पदाधिकारी व अन्य किसान संगठन से सम्बन्ध रखने वाले लोग यहां भगत सिंह चौक पर एकत्रित हुए और बाद में शहरभर में प्रदर्शन करते हुए यहां लघु सचिवालय पहुंचे। यहां उन्होंने बीडीपीओ को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि बेशक यह काला कानून नए कृषि अध्यादेशों के रूप में लोस व राज्यसभा में पारित हो गया हो,लेकिन महामहिम इस पर अपने हस्ताक्षर करने से पहले सोचे और इस कानून बनने से रोके।

ज्ञापन सौंपने से पूर्व सभी प्रदर्शनकारियोंको आंदोलन का नेतृत्व कर रहे अतर सिंह ने यहां लघु सचिलवालय में सम्बोधितकिया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक स्वास्र्थ के वशीभूत होकर केन्द्र सरकार जो नए तीन कृषि अध्यादेश लेकर आई है वह किसान,मजूदर और आढ़ती के हक में तो है हीं नहीं साथ ही आमजन के हित में भी नहीं है। यदियह कानून बना तो सभी बर्बाद हो जाएगें।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static