पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 03:28 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पानी की समस्या को लेकर रोहतक के डेयरी मोहल्ले में लोगों ने जाम लगा दिया। लोगों का आरोप है कि पिछले 15 दिनों से उनके मोहल्ले में पानी नहीं आ रहा। लोगों ने यह भी आरोप लगाए कि जब इसकी शिकायत करने के लिए पानी के बूस्टर में गए तो वहां मौजूद कर्मचारी ने कहा कि हमें ऊपर से पानी छोड़ने का आदेश नहीं है। 
PunjabKesari
जाम लगने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। यही नहीं जाम में स्कूल की बसें भी फंस गई। जिसके कारण छोटे-छोटे बच्चों को परेशानी उठानी पड़ी। वहीं दूसरी ओर पुलिस मौके पर पहुची और लोगों को समझाया व जाम खोलने का आग्रह किया। लेकिन लोग जाम खोलने के लिए तैयार नहीं हुए।
PunjabKesari
मोहल्ले की महिलाओं का कहना है कि जब भी पानी आता है मात्र 10 मिनट के लिए आता है। इतने से पानी में किस तरह से गुजरा होगा। उन्होंने कहा कि पहले भी पानी की समस्या को लेकर सड़क जाम कर चुके है। लेकिन सरकार और प्रसाशन के कानों पर जूं तक नही रेंगती।
PunjabKesari
महिलाओं ने कहा कि पानी लेने के लिए काफी दूर जाना पड़ता है। गौरतलब है कि पानी की समस्या को लेकर मंत्री मनीष ग्रोवर की गाड़ी का भी घेराव किया था। उस समय मंत्री ने पर्याप्त पानी देने का आश्वाशन दिया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Related News

static