व्यक्ति को मिला लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम का धमकी भरा पत्र, लिखा - किसान का बेटा होकर मोदी की तारीफ करता है, अंजाम अच्छा नहीं होगा

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 03:08 PM (IST)

रोहतक ब्यूरो : शहर के सेक्टर-1 निवासी एक व्यक्ति को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम का पत्र मिलने पर हड़कंप मच गया। पत्र में धमकी भरे लहजे में लिखा है कि किसान का बेटा होकर मोदी की तारीफ करता है, अंजाम अच्छा नहीं होगा। साथ ही पत्र के माध्यम से 50 लाख रुपये का डिमांड भी की गई है। व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-1 निवासी दलजीत सिंह ने दी शिकायत में बताया कि वह सुबह उठकर घर में टहल रहा था। उसकी नजर गेट के पास पड़े एक लिफाफे पर पड़ी। उसने जब लिफाफा उठाया तो उसके अंदर एक कागज मिला। कागज में लिखा था कि किसान का बेटा होकर मोदी की तारीफ करता है, दलजीत मलिक सब बन्द कर दे, वरना अच्छा नहीं होगा। 50 लाख भेज देना। नीचे लॉरेंस बिश्नोई गैंग लिखा हुआ है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसकी किसी व्यक्ति या गैंग से कोई दुश्मनी नहीं है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे धमकी दी है। वह एक संगठन के प्रधान भी हैं। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह का कहना है कि यह किसी असामाजिक तत्व की शरारत भी हो सकती है। बता दें कि इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम फरवरी के पहले सप्ताह में हुई आईएमटी फायरिंग में भी आया था।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static