पेट्रोल पंप का कारनामा : गाड़ी की 50 लीटर की टंकी में डाल दिया 52 लीटर तेल

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 09:44 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव खेड़ा में स्थित हिंदुस्तान पैट्रोलियम के पंप पर एक ऐसा कारनामा सामने आया है। जिसे जानने के बाद आप शायद गाड़ी में वहां से तेल ही ना डलवाएं। यहां पर एक डस्टर गाड़ी की 50 लीटर की टंकी में 52 लीटर तेल डाल दिया गया। जिसके बाद जब इसकी सूचना पंप मालिक को दी गई तो उसने भी कोई कार्रवाई करने की जगह उल्टे बदतमीजी शुरु कर दी।

बताया जा रहा है कि गाड़ी सोनीपत में सिविल अस्पताल में तैनात डॉक्टर योगेश की थी, फिलहाल डॉक्टर ने मामले की शिकायत पुलिस और खाद्य आपूर्ति विभाग को दी है। वहीं खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने पंप की मशीन को सील कर दिया है। 

PunjabKesari
डॉ योगेश का आरोप है कि पंप पर उन्होंने तेल डलवाया था। उनकी गाड़ी में पहले भी तेल था लेकिन पंप के द्वारा 52 लीटर तेल और डाल दिया गया, जबकि उनकी गाड़ी की टंकी 50 लीटर की है और इस बारे में शिकायत की गई तो उनके साथ बदतमीजी की गई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई और जिला खाद्य विभाग के अधिकारियों तक भी मामला पहुंचाया गया है।

PunjabKesari
वही पंप मालिक से जब इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया और कहा कि वह तेल की जांच करवाने के लिए तैयार हैं। शिकायत के बाद पुलिस और खाद आपूर्ति विभाग के अधिकारी पंप पर पहुंचे और पंप की मशीन को सील कर दिया, लेकिन मीडिया के कैमरे से बचते नजर आए। जिसके बाद एक बात तो साफ है कि कहीं ना कहीं मिलीभगत तो जरूर होती है। इसी कारण ऐसे मामले अक्सर सामने आते हैं। अब देखना यह होगा कि आगामी कार्रवाई विभाग क्या करेगा ताकि पंप ऐसी गलती दोबारा ना करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static