पिस्तौल की नोक पर बैंककर्मी से लूट, विरोध करने पर मारी गोली (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 01:15 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव भठगांव व बाघडू के बीच एक निजी बैंक कर्मी से लूट का मामला सामने आया है। लूट का शिकार हुए कर्मी ने बताया कि वे  गतदिवस रात वे सोनीपत की तरफ वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोककर गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं जाते- जाते बदमाश उसके पैर में गोली मार गए, जिससे वे गंभीर रूप से घा.यल हो गया। कर्मी को इलाज के लिे अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari, ambulance
जानकारी के अनुसार पीड़िता संजीव (28) रोहतक स्थित उपजीवन बैंक में फिल्ड कर्मी के रूप में कार्यरत है। जो गतदिवस सोनीपत घर की तरफ आ रहा था लेकनि जब वे गांव भठगांव से बाघडू रोड पर पहुंचा तो पिछे से तीन बाइक पर 6 बदमाश सवार होकर आए जिन्होंने उस पर पिस्तौल तान दी। जब इसका विरोध बैंकर्मी ने किया तो  आरोपियों ने संजीव को गोली मार दी। जिसके बाद आरोपी उससे 10 हजार की नकदी व बाइक लूट ली और मौके से फरार हो गए। संजीव ने राहगीरों की मदद से पुलिस का अवगत कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari, police
वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि वारदात के बाद तुरंत क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। हालांकि बदमाशों के बारे में अभी कोई सुराग नहीं लग सका है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static