घरेलू विवाद के चलते महिला ने पति व बेटी को जहरीला पदार्थ दे खुद भी निगला जहर, दो की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 11:49 AM (IST)

थानेसर : जिला के गांव घराड़सी में घरेलू विवाद के चलते एक महिला ने अपने पति व बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी जहरीला पदार्थ निगलने का मामला सामने आया है। परिजनों ने तीनों को अस्पताल मममममें भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान महिला के पति व उसकी 18 वर्षीय बेटी की मौत हो गई जबकि महिला की हालत गंभीर है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।    

जानकारी अनुसार ऋषिपाल व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहीसुनी से नाराज महिला ने कोई जहरीला पदार्थ किसी चीज में मिलाकर अपने पति ऋषिपाल व बेटी को दे दिया और खुद भी जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों ने तीनों को एल.एन.जे.पी. अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने इनकी गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। किन्तु हालत नाजुक होने के चलते तीनों को एक निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान ऋषिपाल की पत्नी की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।      

इस मामले बारे थाना प्रभारी सूरज चावला ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें परिवार के 2 सदस्यों ऋषिपाल व उसकी लगभग 18 वर्षीय बेटी की मौत हो गई है। इस मामले में मृतक के पिता ने 2 के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static