पति को पिलाई जहरीली चाय, जान बचने पर बोली पत्नी- अगली बार नहीं बचोगे

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 09:14 AM (IST)

रोहतक : जिले में महिला द्वारा अपने पति को चाय में जहर मिलाकर कर मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला ने पति को चाय में जहर मिलाकर दे दिया, लेकिन उसकी जान बच गई। मामले की सूचना मिलने पर परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसे जिंदा देखकर पत्नी बोली कि इस बार भगवान ने बचा लिया, अगली बार नहीं बचोगे। 

मामले में थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी अनुसार थाना शिवाजी कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और प्रेमी भतीजे ने विगत 11 जनवरी को उसे मारने की साजिश रची। भतीजे ने पत्नी को जहर लाकर दिया। इसके बाद पत्नी ने चाय में मिलाकर उसे पिला दिया। चाय पीने के बाद खून की उल्टी हुई तो उसने पत्नी से पूछा कि चाय में क्या मिलाया था। पत्नी ने गुस्से में कहा कि इसमें तुम्हारे भतीजे के कहने पर जहर मिलाया है। इस बार तुम बच भी गए तो अगली बार नहीं बचोगे। 

इतना सुनने के बाद वह बेहोश हो गया और परिजन मुझे अस्पताल लेकर आए। वहीं, पीड़ित ने बताया कि उसके 3 छोटे बच्चे हैं। उन्हें भी पत्नी से खतरा है। वह किसी को भी जहर दे सकती है। पीड़ित ने पुलिस से पत्नी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static