वाह रे पुलिस! दुष्कर्म  की शिकायत देने आए परिजनों व बच्ची से मारपीट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 10:46 AM (IST)

फरीदाबाद  (महावीर): हरियाणा सरकार लड़कियों की सुरक्षा की बात तो करती है लेकिन थानों के पुलिस अधिकारी सरकार के दावों को धत्ता बता रहे हैं। नैशनल हाईवे स्थित एक स्लम बस्ती से 13 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर दिल्ली ले जाने के बाद एक होटल में 2 युवकों द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत लेकर परिजन जब थाने पहुंचे तो वहां उनकी सुनवाई करने की बजाय उन्हें मारपीट कर भगा देने का भी आरोप पीड़िता के परिजनों ने लगाया। हालांकि मीडिया के संज्ञान में आने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पीड़ित बच्ची के अनुसार शनिवार को उसी के पड़ोस में रहने वाले 2 युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ट्रेन में दिल्ली ले गए और वहां उन्होंने एक होटल में उसे सारी रात रखा। लड़की का आरोप है कि वहां दोनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद दोनों युवक उसे अगले दिन उसके घर के पास छोड़ कर चले गए।

पीड़िता की मानें तो शिकायत लेकर परिजन जब थाने में गए तो वहां एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ न केवल मारपीट की बल्कि शिकायत लेने से भी मना कर दिया। वहीं परिजनों के साथ शिकायत लेकर गए एक बुजुर्ग ने बताया कि उस बच्ची की शिकायत लेकर वे थाने में गए थे तो वहां पर पुलिस कर्मी ने धक्का मारकर उन्हें नीचे गिरा दिया और शिकायत लेने से साफ तौर पर इंकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static