पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान की कार्रवाई, अफीम सहित 2 व्यक्तियों को किया काबू

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 08:54 AM (IST)

ऐलनाबाद : जिले भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव धौलपालिया क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार 2 व्यक्तियों को लाखों रुपए की 1 किलोग्राम अफीम के साथ काबू किया है। 

पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान जयपाल उर्फ जे.पी. पुत्र मुखराम निवासी डबली खुर्द जिला हनुमानगढ़ व गणेश पुत्र मुंशी निवासी मसीता वाली जिला हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है। पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ थाना ऐलनाबाद में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। 

एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब-इंस्पैक्टर दाता राम के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव धौलपालिया से मसीतावाली हैड राजस्थान बॉर्डर की तरफ जा रही थी, इसी दौरान मसीतां हैड राजस्थान की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 व्यक्ति आ रहे थे जिन्होंने सामने पुलिस पार्टी को देखकर मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर खिसकने की कोशिश की। पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को काबू कर उनके कब्जे से एक किलोग्राम अफीम बरामद की। पकड़े गए व्यक्तियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static