युवक की पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 09:19 AM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : थाना सदर जींद पुलिस ने गांव संगतपुरा में सोनू नामक युवक की पुरानी रंजिश के चलते लाठी-डंडों से पीटकर हत्या के मामले में 6 आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

मृतक के भाई रोहताश वासी संगतपुरा ने थाना सदर जींद में बीते 18 मार्च को दिए बयान में बताया कि 17 मार्च को रात के करीब ढाई बजे उसके परिवार के प्रदीप वासी संगतपुरा ने उनके घर आकर बताया कि उसके छोटे भाई सोनू को उनके गांव के ही अजय, रोहतास, विकास, अंकित, राजीव व वजीर अपने हथियार के साथ मारपीट कर रहे हैं। जिस पर वह प्रदीप के साथ ईंटल कलां रोड पर इंदिरा आवास कॉलोनी  पीगतपुरा में बने वजीर के मकान के सामने पहुंचा। इस दौरान उक्त आरोपियों ने सोनू को नीचे गिरा रखा था व लाठी लात घूसों से पीट रहे थे। जो उन्हें देखकर मौके से फरार हो गए। उन्होंने सोनू को संभाला तो उसके शरीर पर काफी चोंटे लगी हुई थी। सिर से काफी खून बहने की वजह से सोनू की मौत हो गई। रोहताश की शिकायत पर थाना में नामजद 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई।

थाना प्रबंधक सदर जींद निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची व घटनास्थल का जायजा लिया। जांच के दौरान युवक के साथ मारपीट में शामिल संगतपुरा निवासी छह आरोपियों अजय, रोहतास, विकास, अंकित राजीव व वजीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।  उन्होंने बताया कि मृतक सोनू के साथ उसके उक्त युवकों का किसी पुरानी बात को लेकर आपसी विवाद था। जिसके चलते सोनू के साथ मारपीट की गई। चोटें गंभीर होने के कारण सोनू की मौत हो गई। आरोपियों को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static