Haryana Top 10: पुलिस ने कार सवार नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 28 पेटी शराब बरामद, पढ़ें हरियाणा

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 06:59 AM (IST)

डेस्क: सोनीपत के बहालगढ़ स्थित गणपति ढाबा के पास ट्रैफिक थाना मुरथल पुलिस ने एक कार से 28 पेटी शराब बरामद की है। बहालगढ़ थाना में नियुक्त एसआई हरेंद्र ने पुलिस को बताया कि मुरथल ट्रैफिक थाना पुलिस ने सूचना दी कि कार सवार शराब की पेटियां लेकर जा रहा है। 

डिलीवरी के बाद ससुराल वालों ने दहेज के लिए महिला से की मारपीट, युवती की दर्दनाक मौत 

शहर की बेटी का करनाल निवासी ससुराल जनों ने दहेज में 10 लाख की डिमांड के चलते हत्या कर दी। बता दें कि बड़े ऑपरेशन से डिलवरी के बाद महिला को बीच इलाज से ही घर ले जाया गया, जहां रुपए की मांग की  गई। 

मथुरा रेलवे ट्रैक से पास मिला प्रेमी युगल का शव, लड़के के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका 

शहर में मथुरा रेलवे ट्रैक के पास प्रेमी युगल का शव मिला है। लकड़े की पहचान 19 वर्षीय विवेक उत्तम कॉलोनी गली नंबर 5 के रूप में हुई है। उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी। 

मोस्टवांटेड आरोपी को 2 दिन का रिमांड, गोवंश की हत्या करने के आरोप में किया है गिरफ्तार 

गोवंश को जहर देकर उनकी खाल हरियाणा समेत दूसरे राज्यों में बेचने वाले मोस्टवांटेड 10 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।  

CM मनोहर लाल पहुंचे कुरुक्षेत्र, 3 दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं का करेंगे समाधान 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जनसंवाद कार्यक्रम चला रहे हैं।  इसी कड़ी में 1 मई से लेकर 3 मई तक तीन दिन के लिए कुरुक्षेत्र के अलग-अलग गांव में जनसंवाद कार्यक्रम चलाए जाएंगे।  कार्यक्रमों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।  

अंबाला: दुकानदार पर हमला, बदमाश बोले- हफ्ता नहीं दिया तो चौराहे में मारेंगे गोली 

शहर में हथियारों से लैस बदमाशों ने दुकान में घुस दुकानदार पर हमला बोल दिया। बीच-बचाव करने आए दुकानदार के भाई और भतीजों को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायलों को सिविल अस्पताल सिटी में भर्ती कराया गया है। गांव शहजादपुर निवासी राजीव कुमार ने बताया कि उसकी बाजार में कृष्णा रेडीमेड गारमेंट्स के नाम से दुकान है।  

कैथल: तेलंगाना में वाटर प्लांट लगाने का झांसा देकर 1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी 

जिले से तेलंगाना में वाटर टैंक का प्लांट लगाने के नाम पर एक व्यक्ति से एक करोड़ रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। पंजाबी बाग कालोनी अंबाला रोड निवासी राहुल ढुल ने 17 मार्च को एसपी कार्यालय में लिखित शिकायत दी थी।  

सीएम फ्लाइंग टीम ने दो दुकानों में की छापेमारी, 20 सिलेंडर और मोटर बरामद 

सीएम फ्लाइंग टीम और फूड सप्लाई विभाग ने 2 दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान छोटे सिलेंडर, मोटर और 20 डोमेस्टिक सिलेंडर बरामद किया गया। फिलहाल टीम मामले की जांच में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने मौजूदा सरकार पर कसा तंज, बीजेपी को लेकर कही ये बड़ी बात 

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि लुटेरी सरकार को बदलने की जरूरत है। इसलिए उन्होंने लोगों को एकजुट होकर इनेलो का समर्थन करने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि जो किसी कारण वश पार्टी छोड़कर और सत्ता का सुख भोगने के लालच में चले गए आज वे सभी दुखी है। 

निगम कार्यालय पर कांग्रेस ने NDC व भ्रष्टाचार को लेकर किया प्रदर्शन, नगर निगम को कहा नर्क निगम 

नगर निगम के बाहर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सोमवार को NDC व भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने कहा कि निगम में जनता के कोई काम नहीं होते, उन्हें लटकाया जाता है। जिससे जनता काफी परेशान है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static