हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नशा सप्लाई करने वाले विदेशी तस्कर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 11:14 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): देश के युवाओं की नसों में नशा भरने वाले एक विदेशी तस्कर को फतेहाबाद पुलिस ने काबू किया है। पकड़ में आया विदेशी तस्कर साऊथ अफ्रीका का रहने वाला है और विदेशों से नशीले पदार्थ लाकर भारत में बेचता था। वह यहां पूरा नेटवर्क दिल्ली से ऑपरेट कर रहा था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इस बारे में जानकारी देते हुए जिला पुलिस के उपाधीक्षक दलजीत सिंह ने बताया कि बीते दिनों फतेहाबाद के दो युवकों को हेरोइन और गांजा के साथ काबू किया था, उनसे पूछताछ के बाद पता चला कि वे नशीले पदार्थ दिल्ली से किसी अफ्रीकन से लेकर आए हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने दिल्ली के द्वारका इलाके में जब दबिश दी तो वहां से जिला पुलिस ने इन युवकों को नशीले पदार्थ सप्लाई करने वाला अफ्रीकन युवक काबू किया। 

पुलिस की गिरफ्त में आए युवक का नाम जॉन ऑबे बताया गया है, फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में लगी हुई है। बतां दे कि पहले भी जिला पुलिस ने एक नाईजीरियन युवक को काबू किया था, मगर पुलिस उससे कुछ अधिक उगलवा नहीं पाई थी और न ही बड़े सप्लायर्स तक पुलिस के हाथ पहुंच पाए थे, अब देखना होगा कि इस विदेशी नागरिक से देश में फैले ड्रग रैकेट के बारे में कितनी जानकारी निकलवा पाती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static