पुलिस ने लिंग जांच गिरोह में शामिल दो अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार, यूपी से जुड़े हैं तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 05:45 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): शहर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस दौरान कन्या भ्रूण जांच गिरोह के सरगना चिकित्सक व अस्पताल के बिल्डिंग मालिक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान यूपी के हापुड निवासी चिकित्सक सैफी व बुलंदशहर निवासी कपिव के रूप में हुई है। साथ ही इस गिरोह से जुड़े भालखी माजरा के रहने वाले संदीप व नवीन को पुलिस 6 फरवरी को काबू कर चुकी है। दोनों को कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया गया है।

बता दें कि प्रबंधक पहलाद के अनुसार स्वास्थ्य विभाग को सूचना मिली थी दलालों के माध्यम से यूपी में भ्रूण जांच करवाई जाती है। जिसके बाद टीमों का गठन करके 6 फरवरी को छापेमारी की गई थी। इस दौरान पुलिस जांच में पता चला कि रेवाड़ी के दो दलालों के माध्यम से 50 हजार रुपए में लिंग करने का सौदा हुआ है।

पहले दलालों को 30 हजार रुपए एडवांस दिए गए। जब टीम ने पीछा किया तो टीम से जुड़े आरोपित वहां से फरार हो गए थे। टीम की ओर से दलाल व चिकित्सक का पीछा गया गया तो दोनों काबू कर लिया था। अब पुलिस ने चिकित्सक सैफी व अस्तपाल बिल्डिंग के मालिक कपिल को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

             (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

    

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static