पुलिस ने अब इस शहर में किया देह व्यापार के अवैध धंधे का भंडाफोड़, पांच महिलाएं काबू

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 08:06 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हरियाणा पुलिस ने अवैध देहव्यापार के अवैध धंधों का भंडाफोड़ करने में एक बार फिर सफलता की है। इस बार पुलिस ने हिसार के हांसी में जगदीश कॉलोनी में सालों से चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने बुधवार को पर्दाफाश कर दिया। डीएसपी की अगुवाई में पुलिस ने कॉलोनी के एक मकान में छापा मारकर पांच महिलाओं सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक युवक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजकर कार्रवाई को अंजाम देते हुए इस देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि जगदीश कॉलोनी में स्थित एक मकान के अंदर महिलाओं से अनैतिक कार्य करवाया जा रहा है। सूचना के आधार पर डीएसपी राजबीर सिंह ने महिला पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर पूरा प्लान तैयार किया। पुलिस ने दो व्यक्तियों को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा। फर्जी ग्राहकों ने अंदर जाते ही पुलिस को इशारा कर दिया व पुलिस ने तुरंत मकान पर छापा मार दिया। 

इसी दौरान एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहा, जबकि पुलिस ने 5 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को काबू कर लिया। पुलिस की कार्रवाई के बाद इलाके के कई लोगों ने कहा कि पहली बार इलाके में इस प्रकार की कार्रवाई की गई है। महिलाओं के अनैतिक कार्यों से पूरे इलाके में माहौल खराब हो रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static