बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूट करने वाले आरोपियों पुलिस ने घोषित किया इनाम

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 03:27 PM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में बुजुर्ग महिला को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूटने के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कोशिशें तेज कर दी हैं। आरोपियों की सूचना देने पर पुलिस ने 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। एएसपी विजय कुमार बताया कि आरोपियों की जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज भी जारी की है।

PunjabKesari

 

तीन नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर लूटी थी नकदी व जेवर

गौरतलब है कि बीते दिन ही थाना तहसील कैंप में 57 वर्षीय बुजुर्ग महिला को तीन आरोपियों ने घर में बंधर बनाकर सोने के जैवरात व नगदी की चोरी की थी। महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया था कि उनका बेटा व पुत्रवधू ड्यूटी पर गए हुए थे। दोपहर करीब 12 बजे तीन अज्ञात युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर घर के अंदर घुस गए। आरोपियों ने बुजुर्ग को कुर्सी से बांधकर उनका मुंह भी बांध दिया। इसका बाद आरोपियों ने पिस्तौल के दम पर अलमारियों की चांबी मांगी लेकिन महिला ने चाबी नहीं दी। इसके बाद आरोपी दूसरी मंजिल पर गए और दोनों कमरों में रखी अलमारी का ताला तोड़ कर सोने के जेवरात व नगदी निकाल कर फरार हो गए। आरोपियों ने जाते समय घर के दरवाजे को बाहर से ताला लगा दिया। शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना तहसील कैंप में आईपीसी की धारा 342, 379बी, 392, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

 

पुलिस ने आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज की जारी

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत स्वयं वारदात स्थल का मुआयना किया और आरोपियों को पकड़ने के लिए मौके पर ही दिशा निर्देश दिए। पुलिस की टीमों ने विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज की गहनता से छानबीन शुरू की तो एक जगह कैमरे में तीनों आरोपियों की फुटेज मिली। तीनों आरोपी एक बाइक पर सवार होकर सिर पर हेल्मेट व मुंह पर कपड़ा बाध कर आए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static