प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में महापंचायत की गुहार पर पुलिस ने किया इनाम घोषित

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 11:44 AM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): हरियाणा के गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में आरोपी की जानकारी देने वाले को पुलिस ने 5 लाख के इनाम देने की घोषणा की है। महापंचायत की गुहार के बाद पुलिस ने यह घोषणा की है। दरअसल, हत्याकांड को लेकर महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की गुहार लगाई गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी की जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने कहा कि प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में जांच जारी है। पुलिस हर एंगल से मामले को समझने में सुलझाने में लगी है, लेकिन अभी तक इस केस में कोई सुराग पुलिस के हाथ लगा नहीं है। उन्होंने कहा कि एसीपी क्राइम ने 5 लाख के इनाम की घोषणा कर हत्याकांड में जनता का सहयोग मांगा है, हत्या से जुड़े किसी भी साक्ष्य को सामने लाने पर 5 लाख का इनाम उस शख्स को दे उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि बीती 24 दिसम्बर की देर रात प्रॉपर्टी डीलर रविन्द्र अपने सेक्टर 12 स्थित ऑफिस से अपने घर मानेसर के लिए निकला था. लेकिन अगले दिन सुबह रविन्द्र का शव गुरुग्राम पुलिस ने गाड़ौली इलाके से बरामद किया था। मृतक को गर्दन में गोली मारी गयी थी, जबकि उसकी गाड़ी शव से थोड़ी दूरी पर लावारिस हालात में पुलिस द्वारा बरामद की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static