कुंडली बॉर्डर पर बैठे किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया, अलग-अलग थानों में हो रही पूछताछ

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 04:03 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा पंजाब और राजस्थान के सैकड़ों की संख्या में किसान दिल्ली कुच कर रहे थे, लेकिन हरियाणा पुलिस ने उन्हें कुंडली बॉर्डर पर ही रोक लिया, जैसे ही पुलिस ने उन्हें रोका तो किसान नेशनल हाईवे 44 पर ही बैठ गए, लेकिन भारी संख्या में पुलिस बल ने उन्हें एक-एक कर हिरासत में लिया और बस में बिठा कर अलग-अलग थानों में भेज दिया। साथ ही उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलनवानों का धरना सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर जारी है। वहीं दूसरी तरफ आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई संसद भवन का उद्घाटन विधिवत रूप से किया और देश को नई संसद का तोहफा दिया। वहीं आज पहलवानों ने नई संसद भवन के सामने एक महापंचायत का ऐलान कर रखा था तो हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के सैकड़ों की संख्या में किसान दिल्ली कुच कर रहे थे, लेकिन हरियाणा पुलिस ने उन्हें कुंडली बॉर्डर पर ही रोक लिया। इस दौरान किसानों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार पॉस्को एक्ट के आरोपी को बचा रही है, हम अपनी बेटियों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन सरकार एक दोषी को बचा रही है।

वहीं कुंडली बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाल रहे सोनीपत के डीसीपी गौरव राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली जा रहे किसानों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ करने के लिए थाने में भेजा गया है कि वो किस काम के लिए दिल्ली जा रहे है।  

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static