पुलिस ने खड़ी की ‘देशी खाट’ की खटिया, सीएम प्लाइंग व पुलिस ने मारा छापा

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 09:07 AM (IST)

गुडग़ांव : शहर के सेक्टर-65 क्षेत्र में अवैध रूप से चल रहे ‘देशी खाट’ नाम के एक फर्जी अहाते का पर्दाफाश किया है। एक गुप्त सूचना पर सीएम फ्लाइंग, पुलिस व एक्साइज विभाग की संयुक्त छापेमारी में इसका खुलासा हुआ है। मौके से टीम को बड़ी मात्रा में इंर्पोटेड बीयर, शराब व हुक्के में भरे जाने वाले फ्लेवर्ड तंबाकू जब्त किया है। बताया गयउा है कि इस दौरान वहां से तकरीबन 100 से ज्यादा लड़के व लड़कियां पार्टी कर रहे थे। 

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी इन्द्रजीत यादव ने बताया एक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। जिसमें सैक्टर-65 थाना क्षेत्र की पुलिस व एक्साइज विभाग की टीम भी शामिल रही। बताया गया है कि क्षेत्र के बैकयार्ड स्पोर्टस क्लब में बने देशी खाट के नाम से बने अवैध अहाते पर छापेमारी की गई। शनिवार देर रात तक चली इस कार्रवाई में बड़ी मात्रा में शराब, बीयर व हुक्के का सेवन करवाया जा रहा था। तीनों विभागों की संयुक्त टीमों में कार्रवाई करते हुए बैकयाड स्पोर्टस क्लब में बने ‘देशी खाट’  नाम से बने अवैध अहाते पहुंची। टीम ने अहाते में 90 से 100 नौजवान लड़के व लड़कियां शराब व हुक्के का सेवन कर रहे थे। इतना ही नही आहाते में तेज ध्वनि में म्यूजिक व डांस भी किया जा रहा था। टीम ने कार्रवाई करते हुए  संचालक योगेश, कैशियर संजय कुमार ठाकुर व 2 अन्य पार्टनर के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करवाया है। मौके से संजय कुमार ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया। 

लाइटें बंद कर संचालक फरार
अधिकारियों की मानें तो टीम को देख संचालक वहां की लाइटें बंद कर अंधरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। 
लेकिन टीम ने मौके पर मौजूद संजय कुमार ठाकुर कैशियर निवासी पलामू झारखंड से अहाता चालाने की स्वीकृति मांगी थी। इसके बाद भी वह विभाग की ओर से जारी कोई परमिशन नही दिखा पाया। संजय कुमार ने पूछताछ में टीम को बताया अहाते के मालिक योगेश व 2 अन्य पार्टनर है। जो यह अवैध अहाता कैफे लगभग एक माह से चला रहे थे। अहाते में प्रत्येक सप्ताह मशहूर सिंगर व डांसर बुलाकर देर रात तक पार्टी की जाती थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static