हरियाणा में ‘पानीपत’ का विरोध, फिल्म के कुछ हिस्से हटाने की मांग(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 03:56 PM (IST)

पानीपत(जोगिन्द्र कुंडू) : हरियाणा में पानीपत फिल्म को लेकर पूरे राजस्थान और यूपी में विरोध हो रहा है जिसको लेकर कैथल के सिनेमाघर से भी जिला पुलिस प्रशासन द्वारा फिल्म को हटवा दिया गया है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो जाए। गौरतलब यह है कि इस फिल्म में जाटों के इतिहास को तोड़ मरोड़ कर दिखाया गया है जिस कारण जाट इसका विरोध कर रहे हैं। जगह जगह इसको लेकर धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं। 

जाटों द्वारा इस फिल्म से इस दृश्य को हटवाने की मांग की जा रही है। जाटों की मांग है कि जो इतिहास है उसको सही तरीके से दिखाया जाए। जिस कारण इस फिल्म का जगह-जगह विरोध हो रहा है।

कैथल जिले के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र विज ने कैथल के सिनेमा से इस फिल्म को हटवा दिया है और सिनेमा हॉल में पुलिस बल को तैनात कर दिया है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना और तोड़फोड़ ना हो सके। वहीं मौके पर तैनात पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें अधिकारियों का आदेश था कि इस फिल्म को यहां से हटवाया जाए। उन्होने यह भी बताया कि हमारी ड्यूटी यहां पर लगाई गई है ताकि किसी तरह की कोई स्थिति खराब ना हो और शांति बनी रहे। जब तक प्रशासन का आदेश नहीं आता तब तक पुलिस यहां पर मौजूद रहेगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static