पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, शराब की 50 पेटी सहित दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 08:02 PM (IST)

जींद(अनिल): नशा तस्करी पर लगाम लग सके इसको लेकर प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। इसी कड़ी में जींद पुलिस के सीआईए स्टाफ को कामयाबी हाथ लगी है। टीम ने नहर पुल ओम नगर के नजदीक के पास से शराब की 50 पेटी बरामद की है साथ ही दो व्यक्तियों को काबू किया गया है जिनके कब्जे से कुल 600 बोतलें मिली हैं। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कमल शर्मा वासी डेड राज मोहल्ला हनुमान गली जींद व विक्रम वासी सिंधवी खेड़ा के रूप में की गई है।

इस संबंध में सीआईए जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि टीम को गुप्त सूचना मिली की डेडराज मोहल्ला वासी कमल शर्मा व सिंधवी खेड़ा वासी विक्रम अवैध रूप से शराब बेचने का काम करते हैं जो आज अपनी इनोवा गाड़ी से काफी मात्रा में शराब लेकर अमरहेडी की तरफ से जींद शहर की ओर आने वाले हैं। इस सूचना पर टीम ने रेडिंग पार्टी तैयार करके डेयरी रोड नहर पुल ओम नगर पर नाकाबंदी शुरू की और कुछ समय बाद सिल्वर रंग की इनोवा गाड़ी आती हुई दिखाई दी जिसको पुलिस ने रुकवा कर ड्राइवर सीट पर बैठे हुए व्यक्ति का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम कमल वासी डेड राजमोहल्ला जींद बताया व विक्रम वासी सिंघवी खेड़ा दूसरी सीट पर बैठा हुआ था। पुलिस की टीम ने गाड़ी को चेक किया तो पिछली सीट पर काफी मात्रा में शराब की पेटियां रखी हुई दिखाई दी जिन्हें नीचे उतार कर उनकी गिनती की गई तो कुल 50 पेटी ठेका शराब देसी पाई गई जिनमें 600 बोतल शराब बरामद हुई आरोपियों से इसका लाइसेंस मांगा गया तो उनके पास कोई लाइसेंस भी नहीं था

फिलहाल, दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना शहर जींद में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया व पुलिस मामले की जांच कर रही ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static